Share
 
Comments
"Gujarat will scale new heights in the field of sports: Shri Modi"

मोटेरा स्टेडियम में गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक सामान्य सभा संपन्न

मुख्यमंत्री के हाथों सेंट्रल बोर्ड ऑफ क्रिकेट और अहमदाबाद की क्रिकेट टीमों तथा खिलाड़ियों को पारितोषिक प्रदान

खेल क्षेत्र में गुजरात अनोखा गौरव हासिल करेगाः मुख्यमंत्री

GCA Meeting

गुजरात के मुख्यमंत्री और गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) के अध्यक्ष श्री नरेन्द्र मोदी ने मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में आज गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन और सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ क्रिकेट के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न क्रिकेट स्पर्धाओं की विजेता टीमों और यशस्वी खिलाड़ियों को ट्रॉफी व पारितोषिक से नवाजा।

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष के तौर पर क्रिकेट टीमों और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए श्री मोदी ने कहा कि भारत ने जिस तरह से क्रिकेट के क्षेत्र में अपनी अनोखी पहचान खड़ी की है, उसकी बुनियाद में गुजरात का योगदान निर्णायक रहा है।

आजादी के बाद क्रिकेट गुजरात के घर-घर का खेल बन गया है। उन्होंने भरोसा जताया कि यश और प्रतिष्ठा के साथ खिलाड़ी अपने उत्तम आचरण द्वारा खेल के गौरव को बरकरार रखेगा।

GCA Meeting

गुजरात के खिलाड़ियों को प्रसिद्धि के साथ अनोखी साख प्रस्थापित करने की सीख देते हुए श्री मोदी ने अविरत परिश्रम और खेल भावना को खेल के मैदान के अलावा जीवन में भी उजागर करने का अनुरोध किया। उन्होंने गुजरात में खेल महाकुंभ के विशाल फलक के जरिए खेलकूद के क्षेत्र में सफलता के साथ गुणवत्ता की महिमा को बढ़ाने की दिशा में कदम उठाने की मंशा जतायी।

श्री मोदी ने कहा कि विकलांग बालकों में आत्मविश्वास पैदा करने के लिए खेलकूद को प्रोत्साहन देने के साथ स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी भी शुरू की गई है, इसके अलावा प्रत्येक जिले में एक स्पोर्ट्स स्कूल का निर्माण किया जाएगा। गुजरात खेल की दुनिया में अपना नाम रोशन करेगा।

इस अवसर पर जीसीए के उपाध्यक्ष अमित शाह तथा जीसीए पदाधिकारी, सांसद परिमल नथवाणी, राजेश पटेल सहित विजेता खिलाड़ी और खेलप्रेमी उपस्थित थे।

GCA Meeting

GCA Meeting

20 Pictures Defining 20 Years of Seva Aur Samarpan
Mann KI Baat Quiz
Explore More
It is now time to leave the 'Chalta Hai' attitude & think of 'Badal Sakta Hai': PM Modi

Popular Speeches

It is now time to leave the 'Chalta Hai' attitude & think of 'Badal Sakta Hai': PM Modi
World's tallest bridge in Manipur by Indian Railways – All things to know

Media Coverage

World's tallest bridge in Manipur by Indian Railways – All things to know
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
PM greets Israeli PM H. E. Naftali Bennett and people of Israel on Hanukkah
November 28, 2021
Share
 
Comments

The Prime Minister, Shri Narendra Modi has greeted Israeli Prime Minister, H. E. Naftali Bennett, people of Israel and the Jewish people around the world on Hanukkah.

In a tweet, the Prime Minister said;

"Hanukkah Sameach Prime Minister @naftalibennett, to you and to the friendly people of Israel, and the Jewish people around the world observing the 8-day festival of lights."