साझा करें
 
Comments
"Shri Narendra Modi addressed 3D Bharat Vijay rally, speaking to people across the Nation"
"The rounds that are voting, you have a very important role. It is as if you will hand the final decision: Shri Modi addressing 3D rally"
"I went to Amethi and for the 1st time development is being discussed there: Shri Modi"
"The government in Delhi is immersed in scams: Shri Modi"
"We need to take India towards being a Skilled India from a Scam India: Shri Modi"
"Commerce and Industry Ministry released a report that praised Gujarat for development friendly environment: Shri Modi"
"Report praised Gujarat's land policy and says it does justice to all and injustice to no one: Shri Modi"

श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 6 मई की शाम को अपनी 3-डी भरत विजय रैली के दौरान युवाओं की क्षमता को याद करते हुए उन्हें चुनाव में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए एक भावपूर्ण अपील की। 3-डी तकनीक के माध्यम से देश भर में लोगों को सम्बोधित करते हुए श्री मोदी ने गुजरात के सफल विकास की कहानी साझा की और देश भर में इस विकास माडल को सब जगह लागू करने के लिए भाजपा का समर्थन करने का आग्रह किया।

श्री मोदी ने कहा कि देश एक बदलाव के लिए तड़प रहा है और ऐसी सरकार की राह देख रहा है जो इसके बच्चों को शिक्षित कर सके, इसके युवाओं को रोजगार दे सके और यहाँ के लोगों को सशक्त बना सके। उन्होंने इस बात पर गहरी चिंता व्यक्त की केंद्र सरकार इनमें से किसी को भी प्रदान करने में अक्षम रही है। उन्होंने कौशल के विकास पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता को रेखांकित किया, जिससे युवाओं को लाभकारी रोजगार में शामिल करना सुनिश्चित हो सकता है।

कांग्रेस ने एक भ्रष्ट सरकार और एक 'घोटाला में लिफ्त भारत' तैयार किया है, श्री मोदी ने कहा और एक 'कौशल-युक्त भारत' बनाने के उनके ध्यान को लोगों के साथ साझा किया। उन्होंने युवाओं और अन्य लोगों से भाजपा का समर्थन करने का आग्रह किया जो ' घोटालों में लिप्त भारत' को एक 'कौशल-युक्त भारत' में बदल देगी।

3drally

गुजरात के विकास मॉडल के संबंध में केंद्र सरकार के बिना किसी तारतम्य के दिए गए बयानों की श्री मोदी ने निंदा की, और कहा कि कैसे कांग्रेस गरीबी , बेरोजगारी, और मँहगाई जैसे मुद्दों से निपटने की उनकी अयोग्यता को छुपाने के लिए या तो गुजरात के साथ एक अप्रासंगिक तुलना कर रहे हैं या फिर श्री मोदी के खिलाफ अपमानजनक बयान दे रहे हैं।श्री मोदी ने 'बदले की राजनीति' में लिप्त न होने के अपने दृढ़ संकल्प की पुष्टि की, इसके बजाय केवल 'परिवर्तन की राजनीति' पर ध्यान केंद्रित करने की बात की।

श्री मोदी ने अमेठी में हाल में संबोधित रैली को याद करते हुए कहा कि इस क्षेत्र और यहां के लोगों ने पहली बार , विकास के बारे में विस्तार से की जा रही चर्चा को देखा और सुना, भाजपा को समर्थन देने के वायदे के साथ ही इसके विकास मॉडल को जानने में अपनी उत्सुकता दिखाई।

लोगों से वोट बैंक की राजनीति को समाप्त करने की अपील करते हुए श्री मोदी ने उनसे भाजपा की विकास की राजनीति के लिए वोट देने और राष्ट्र में जरूरी परिवर्तन लाने का आग्रह किया।

20 Pictures Defining 20 Years of Seva Aur Samarpan
Explore More
'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी
How India is becoming self-reliant in health care

Media Coverage

How India is becoming self-reliant in health care
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
PM congratulates President Shavkat Mirziyoyev on his victory in election
October 26, 2021
साझा करें
 
Comments

The Prime Minister, Shri Narendra Modi has congratulated President Shavkat Mirziyoyev on his victory in the election.

In a tweet, the Prime Minister said;

"Heartiest congratulations to President Shavkat Mirziyoyev on his victory in the election. I am confident that India-Uzbekistan strategic partnership will continue to strengthen in your second term. My best wishes to you and the friendly people of Uzbekistan."