"PM addresses rallies in Haryana"
"Do you want to free yourself from corruption and muscle power prevailing for the last several years: PM to people of Haryana"
"This election is not to break or make Governments but for the future of Haryana: PM"
"BJP stands for rights of the poor, Dalits and marginalised: PM"
"They snatched away land of farmers to appease their leaders in Delhi: PM on Haryana Government"
"प्रधानमंत्री ने हरियाणा में रैलियों को सम्बोधित किया"
"क्या आप हरियाणा को भ्रष्टाचार से मुक्त देखना चाहते हैं, क्या आप हरियाणा को बाहुबलियों और भ्रष्ट लोगों से मुक्त देखना चाहते हैं, तब आपको नयी राह चुननी होगी"
"ये चुनाव सरकार बनाने या बिगाड़ने के लिए नहीं हैं, बल्कि हरियाणा के भविष्य का फैसला करने के लिए हैं: प्रधानमंत्री"
"भाजपा गरीबों, दलितों और हाशिये पर खड़े लोगों के अधिकारों के लिए काम करती है: प्रधानमंत्री"
"उन्होंने दिल्ली में अपने नेताओं को खुश करने के लिए किसानों की जमीन लुटा दी: प्रधानमंत्री, हरियाणा सरकार के बारे में"

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2014 के महत्वपूर्ण चुनाव बताया है, जो हरियाणा का भविष्य तय करेंगे। उन्होंने हरियाणा की जनता से कहा कि वो पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार चुनें। उन्होंने जगाधरी, महेंद्रगढ़, रोहतक और सोनीपत में रैलियों को सम्बोधित किया।

Mahendergarhहरियाणा में सत्ता में रही दूसरी पार्टियों से भाजपा के चाल-चरित्र की तुलना करते हुए श्री मोदी ने कहा, "वर्षों तक हरियाणा की राजनीति पांच परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने हरियाणा को बर्बाद कर दिया है। आपको कौन सी सरकार चाहिए, जिसके आगे आप झुकें या जो आपके दरवाजे पर पहुंचे?" हरियाणा को ऐसे वंशवाद से मुक्त करने की जरूरत पर जोर देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "इन परिवारों के शासन से हरियाणा को मुक्त कीजिए। जब तक ये सब चलता रहेगा, युवाओं के लिए कुछ भी अच्छा नहीं होगा।"

rohtak

श्री मोदी ने एक स्किल हरियाणा बनाने के लिए भाजपा के विजन को भी साझा किया, जहां युवाओं को रोजगार मिलेगा और जहां कृषि तथा औद्योगिक क्षेत्र दोनों फले-फूलेंगे। 

उन्होंने कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि लोगों ने उन्हें दस साल तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही और इन्होंने दिल्ली की सरकार को खुश करने के लिए सबकुछ दिया। प्रधानमंत्री ने कहा, "अपने नेताओं (दिल्ली में) को खुश करने के लिए किसानों की जमीन भी दे दी।"
 

sonipat

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा के गृह जनपद रोहतक में एक रैली को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने राज्य में दलितों पर बढ़ते अत्याचार के लिए मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, "दस साल तक यहां मुख्यमंत्री और उनके परिवार का दबदबा रहा है, लेकिन इस इलाके का हाल क्या है? कानून और व्यवस्था का नामोनिशान है क्या? यहां दलित माताओं बहनों पर अत्याचार हुए, लेकिन कोई गुनाहगार जेल गया क्या?" उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि भाजपा गरीब, दलितों और हाशिये पर खड़े लोगों के अधिकारों और भलाई के लिए काम करेगी।

Jagadhri

Explore More
अमृतकाल में त्याग और तपस्या से आने वाले 1000 साल का हमारा स्वर्णिम इतिहास अंकुरित होने वाला है : लाल किले से पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

अमृतकाल में त्याग और तपस्या से आने वाले 1000 साल का हमारा स्वर्णिम इतिहास अंकुरित होने वाला है : लाल किले से पीएम मोदी
From Kashmir to Kota, India’s riverfronts are getting a makeover

Media Coverage

From Kashmir to Kota, India’s riverfronts are getting a makeover
NM on the go

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
सोशल मीडिया कॉर्नर 20 फ़रवरी 2024
February 20, 2024

Vikas Bhi, Virasat Bhi under the Leadership of PM Modi