"Prime Minister Narendra Modi meets Facebook COO Sheryl Sandberg"
"Facebook could be used to bring more tourists to India: Narendra Modi"
"Social media platforms like Facebook could be used for governance and better interaction between people and governments: Narendra Modi"
"India is important to the global economy, as well as to Facebook"
"Glad to be able to congratulate Narendra Modi on his election and on his exceptional use of Facebook to connect with voters: Sheryl Sandberg"

फेसबुक की मुख्‍य संचालन अधिकारी सुश्री शेरिल सैंडबर्ग ने आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात की। उन्‍होंने कहा कि फेसबुक से जुड़े भारतीयों की बड़ी संख्‍या को देखते हुए भारत फेसबुक के लिए एक बहुत महत्‍वपूर्ण देश है।

Facebook COO meet _ 684

प्रधानमंत्री ने सरकार और लोगों के बीच बेहतर संवाद और सुशासन के लिए फेसबुक को एक मंच के रूप में इस्‍तेमाल करने के बारे में सुश्री सैंडबर्ग से चर्चा की। उन्‍होंने फेसबुक के माध्‍यम से भारत में और पर्यटकों को आकर्षित करने की संभावनाओं के बारे में भी विचार-विमर्श किया। श्री नरेन्‍द्र मोदी ने सुश्री शेरिल से यह भी पूछा कि महात्‍मा गांधी की 150वीं जयंती को मनाने में और स्‍वच्‍छता पर विशेष जोर देने में फेसबुक किस तरह मदद कर सकती है। बाद में प्रधानमंत्री ने अपने फेसबुक पर निम्‍नलिखित बातें पोस्‍ट कीं।

''सुश्री शेरिल सैंडबर्ग के साथ मुलाकात बहुत फलदायक रही। उन्‍होंने संकेत दिया कि फेसबुक से जुड़े भारतीयों की बड़ी संख्‍या को देखते हुए भारत फेसबुक के लिए एक बहुत महत्‍वपूर्ण देश है।

सोशल मीडिया का स्‍वयं इस्तेमाल करने के नाते मैंने सुश्री शेरिल सैंडबर्ग से फेसबुक को सरकार और लोगों के बीच बेहतर संवाद और सुशासन का एक मंच के रूप में इस्‍तेमाल करने के बारे में उपाय जानने चाहे। मैंने फेसबुक के माध्‍यम से भारत में और पर्यटकों को आकर्षित करने की संभावनाओं को भी टटोला।

हम स्‍वच्‍छता पर विशेष ध्‍यान देते हुए महात्‍मा गांधी की 150वीं जयंती मनाना चाहते हैं और मैंने सुश्री सैंडबर्ग से यह भी पूछा कि हमारे इस अभियान में फेसबुक किस तरह मददगार साबित हो सकता है।”

Explore More
अमृतकाल में त्याग और तपस्या से आने वाले 1000 साल का हमारा स्वर्णिम इतिहास अंकुरित होने वाला है : लाल किले से पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

अमृतकाल में त्याग और तपस्या से आने वाले 1000 साल का हमारा स्वर्णिम इतिहास अंकुरित होने वाला है : लाल किले से पीएम मोदी
Indian banks are strong enough to support growth

Media Coverage

Indian banks are strong enough to support growth
NM on the go

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
प्रधानमंत्री ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनके बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित की
June 23, 2024

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनके बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

प्रधानमंत्री ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का ओजस्वी व्यक्तित्व भावी पीढ़ियों को प्रेरित करता रहेगा।

प्रधानमंत्री ने एक एक्स पोस्ट में कहा;

“देश के महान सपूत, प्रख्यात विचारक और शिक्षाविद् डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनके बलिदान दिवस पर सादर नमन। मां भारती की सेवा में उन्होंने अपना जीवन समर्पित कर दिया। उनका ओजस्वी व्यक्तित्व देश की हर पीढ़ी को प्रेरित करता रहेगा।”