साझा करें
 
Comments
हम सोशल मीडिया के युग में रह रहे हैं, आपने खुद देखा होगा कि कैसे सोशल मीडिया पर दोस्त लगातार लोगों के झूठ का मुकाबला कर रहे हैं और हमारी बात को पेश कर रहे हैं। मैं उन्हें महान कार्य के लिए बधाई देता हूं: प्रधानमंत्री मोदी
जब सीमा पर हमारे सैनिक को समर्थन की जरूरत होती है तो मैं चुप नहीं बैठ सकता, अगर मैं, हमारे सैनिकों के हाथ मजबूत कर सकता हूं तो मैं अपने ऊपर फेंकी गई सभी कीचड़ को खुशी से ले जाऊंगा: पीएम मोदी
तमिलनाडु के लिए जितना हमारी सरकार ने किया है उतना काम किसी अन्य सरकार ने नहीं किया है, हम विभिन्न क्षेत्रों में गरीबों के जीवन में समग्र परिवर्तन लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं: प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री मोदी ने आज तमिलनाडु के 5 निर्वाचन क्षेत्रों अरकोनम, कुड्डलोर, धर्मपुरी, इरोड और कृष्णगिरी के भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की। पीएम मोदी ने तमिलनाडु के लोगों को स्वास्थ्य, सुख और समृद्धि के लिए पोंगल की शुभकामनाएं देते हुए बातचीत शुरू की।

तमिलनाडु में क्षेत्रीय दलों के साथ भाजपा के गठबंधनों के बारे में अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि अटल जी ने हमें जो रास्ता दिखाया है, बीजेपी ने हमेशा उसका अनुसरण किया है। एक मजबूत एनडीए हमारे लिए विश्वास का एक लेख है।

सोशल मीडिया पर समर्थकों द्वारा विभिन्न प्लेटफार्मों पर महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर पार्टी की स्थिति और विचारों को आगे बढ़ाने में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “हम सोशल मीडिया के युग में रह रहे हैं। आपने खुद देखा होगा कि कैसे सोशल मीडिया पर दोस्त लगातार लोगों के झूठ का मुकाबला कर रहे हैं और हमारी बात को पेश कर रहे हैं। मैं उन्हें महान कार्य के लिए बधाई देता हूं।”

तमिलनाडु के लिए केंद्र में भाजपा सरकार द्वारा की गई विभिन्न विकास पहलों और परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी ने बुनियादी ढाँचे से लेकर निवेश तक और सामाजिक क्षेत्र से लेकर कौशल विकास तक के क्षेत्रों में विभिन्न पहल की बात की और बताया कि ये परियोजनाएँ तमिलनाडु के लोगों के जीवन में बदलाव लाने का काम करेंगी। प्रधानमंत्री ने आगे कहा, “तमिलनाडु के लिए जितना हमारी सरकार ने किया है उतना काम किसी अन्य सरकार ने नहीं किया है। हम विभिन्न क्षेत्रों में गरीबों के जीवन में समग्र परिवर्तन लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ”

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा, “बहुत से लोग सोचते हैं कि कांग्रेस की सबसे बड़ी विफलता अर्थव्यवस्था और उनके भ्रष्टाचार के कुप्रबंधन में थी लेकिन उन्होंने हमारे सशस्त्र बलों को भी गहरी क्षति पहुंचाई। बहुत से लोगों को पता नहीं है कि कांग्रेस संस्कृति ने हमारे रक्षा क्षेत्र को कितना नुकसान पहुंचाया है। दशकों तक उन्होंने रक्षा क्षेत्र को दलालों और बिचौलियों का अड्डा बना दिया था।”

बूथ कार्यकर्ताओं के साथ अपनी व्यापक बातचीत में पीएम मोदी ने लोगों के लिए काम करने वाले एक मजबूत और अजेय संगठन के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और प्रयासों की सराहना की। प्रधानमंत्री ने कहा, “भाजपा आज जिस ऊंचाइयों तक पहुंच गई है, वह हमारे कार्यकर्ताओं के प्रयासों और बलिदानों के कारण है। हमारा बीता हुआ कल हमारे कार्यकर्ताओं के प्रयासों से था, हमारा आज हमारे कार्यकर्ताओं के प्रयासों से है और हमारा आने वाला कल कार्यकर्ताओं के प्रयासों से होगा।”

donation
Explore More
'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी
‘Modi Should Retain Power, Or Things Would Nosedive’: L&T Chairman Describes 2019 Election As Modi Vs All

Media Coverage

‘Modi Should Retain Power, Or Things Would Nosedive’: L&T Chairman Describes 2019 Election As Modi Vs All
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
Prime Minister expresses sadness on demise of Dr. Sree Sree Sree Sivakumara Swamigalu
January 21, 2019
साझा करें
 
Comments

PM Narendra Modi expressed sadness on demise of His Holiness Dr. Sree Sree Sree Sivakumara Swamigalu. The Prime Minister said, “His Holiness Dr. Sree Sree Sree Sivakumara Swamigalu lived for the people, especially the poor and vulnerable. He devoted himself towards alleviating ills like poverty, hunger and social injustice. Prayers and solidarity with his countless devotees spread all across the world.”

Shri Modi said that HH Dr. Sree Sree Sree Sivakumara Swamigalu remained at the forefront of ensuring better healthcare and education facilities for the marginalised, adding that “he represented the best of our traditions of compassionate service, spirituality and protecting the rights of the underprivileged.”

Recalling his meetings with HH Dr. Sree Sree Sree Sivakumara Swamigalu, the PM added, “I have had the privilege to visit the Sree Siddaganga Mutt and receive the blessings of His Holiness Dr. Sree Sree Sree Sivakumara Swamigalu. The wide range of community service initiatives being done there is outstanding and is at an unimaginably large scale.”