देश में गुणात्मक परिवर्तन लाने से संबंधित अपने विचार एवं सुझाव प्रधानमंत्री मोदी के साथ शेयर करें
युवा नेतृत्व वाले भारत के विकास का हिस्सा बनने का एक विशेष मौका... प्रधानमंत्री के साथ अपने विचार एवं सुझाव साझा करें!
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं से आह्वान किया है कि वे भारत में बदलाव लाने की मुहिम का नेतृत्व करें! सत्ता में आने के बाद से सरकार न केवल युवा विकास बल्कि युवा नेतृत्व वाले विकास पर ज़ोर दे रही है ताकि भारत की युवा शक्ति देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं।
18 अप्रैल 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीसी, एनएसएस, भारत स्काउट्स एंड गाइड्स, इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी और नेहरू युवा केन्द्र, हिंदुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स, आदि युवा संगठनों के कामकाज की समीक्षा की। युवा शक्ति में दृढ़ विश्वास रखने वाले प्रधानमंत्री मोदी ने देश को बदलने में युवाओं की भूमिका पर प्रकाश डाला और साफ-सफाई, जल संरक्षण और स्वास्थ्य संबंधी पहल आदि क्षेत्रों का सुझाव दिया जहां युवा संगठन काम कर सकते हैं।
अगर आप इन युवा संगठनों के ऊर्जावान सदस्य हैं तो आप इस बारे में अपने विचार एवं सुझाव यहाँ साझा कर सकते हैं कि युवा कैसे गुणात्मक परिवर्तन ला सकते हैं। कैसे इन युवा संगठनों के बीच तालमेल बढ़ाया जा सकता है, ये संगठन किस तरह की नई पहल कर सकते हैं और कैसे ये संगठन युवाओं के और अधिक अनुकूल बनाये जा सकते हैं और किस तरह अपना विस्तार कर सकते हैं। 
Explore More
अमृतकाल में त्याग और तपस्या से आने वाले 1000 साल का हमारा स्वर्णिम इतिहास अंकुरित होने वाला है : लाल किले से पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

अमृतकाल में त्याग और तपस्या से आने वाले 1000 साल का हमारा स्वर्णिम इतिहास अंकुरित होने वाला है : लाल किले से पीएम मोदी
India’s booming economy: A golden age for real estate investment

Media Coverage

India’s booming economy: A golden age for real estate investment
NM on the go

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
प्रधानमंत्री ने रेडियो की प्रसिद्ध हस्ती अमीन सयानी के निधन पर शोक व्यक्त किया
February 21, 2024

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने रेडियो की प्रसिद्ध हस्ती अमीन सयानी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। श्री मोदी ने यह भी कहा कि अमीन सयानी जी ने भारत के प्रसारण क्षेत्र में क्रांति लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और अपने काम के जरिए अपने श्रोताओं के साथ एक विशेष संबंध स्‍थापित किया।

एक एक्स पोस्ट में प्रधानमंत्री ने कहा;

“रेडियो पर श्री अमीन सयानी जी की मखमली आवाज़ में एक आकर्षण और गर्मजोशी थी जिसने उन्‍हें पीढ़ियों से परे लोगों को अपना बना लिया। अपने काम के जरिए, उन्होंने भारतीय प्रसारण में क्रांति लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और अपने श्रोताओं के साथ बहुत ही मधुर संबंध स्‍थापित किया। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार, प्रशंसकों और सभी रेडियो प्रेमियों के प्रति संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले।"