सोशल मीडिया कॉर्नर 22 मई

Published By : Admin | May 22, 2018 | 19:30 IST
साझा करें
 
Comments

PM in Russia: India and Russia friendship scales newer heights

New India lauds the efforts of the Modi Govt. changing lives for the better

प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए भेजें अपने विचार एवं सुझाव
पीएम मोदी की वर्ष 2021 की 21 एक्सक्लूसिव तस्वीरें
Explore More
काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण भारत को एक निर्णायक दिशा देगा, एक उज्ज्वल भविष्य की तरफ ले जाएगा : पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण भारत को एक निर्णायक दिशा देगा, एक उज्ज्वल भविष्य की तरफ ले जाएगा : पीएम मोदी
 Indian CEOs believe economic growth will improve over next 12 months: Survey

Media Coverage

Indian CEOs believe economic growth will improve over next 12 months: Survey
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
साझा करें
 
Comments
पीएम मोदी ने एक कार्यकर्ता से अधिक से अधिक महिलाओं को स्वयं सहायता समूहों से जोड़ने और उन्हें डिजिटल भुगतान के लिए प्रेरित करने को कहा।
काशी के कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी का संवाद : बूथ पर माइक्रो डोनेशन कैंप चलाएं..पैसे इकट्ठा न करें,बल्कि लोगों से जुड़ें।
पीएम मोदी ने लोगों से नमो ऐप में कमल पुष्प नामक एक सेक्शन में योगदान करने का आग्रह किया, जिसमें पार्टी के कुछ "प्रेरक" सदस्य शामिल हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ऑडियो संवाद में पीएम मोदी ने विकास के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता दोहराई। कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पुनरुद्धार, महिला सशक्तिकरण, इंफ्रास्ट्रक्चर और हेल्थकेयर डेवलपमेंट सहित कई विषयों पर चर्चा की।


एक कार्यकर्ता के साथ बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने उनसे किसानों तक सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की पहुंच बढ़ाने के लिए कहा। प्रधानमंत्री ने कहा, "उन्हें किसानों को रासायनिक मुक्त उर्वरकों के उपयोग के बारे में जागरूक करना चाहिए।" साथ ही, पीएम मोदी ने कई केंद्रीय योजनाओं के बारे में बात की, जिससे काशी के लोगों को बड़े पैमाने पर फायदा हो रहा है।


पीएम मोदी ने लोगों से नमो ऐप में कमल पुष्प नामक एक सेक्शन में योगदान करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, "नमो ऐप में 'कमल पुष्प' के नाम से जाना जाने वाला एक बहुत ही दिलचस्प सेक्शन है जो आपको प्रेरक पार्टी कार्यकर्ताओं के बारे में साझा करने और जानने का अवसर देता है।" साथ ही उन्होंने भाजपा के स्पेशल माइक्रो डोनेशन कैंपेन के बारे में भी बात की, जिसमें सदस्यों और अन्य लोगों से योगदान देने की बात कही।