गुजरात के योगदान से भारत-कनाडा के संबंध ज्यादा सुदृढ़ बनेंगे – हार्पर

कनाडा के प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर ने गुजरात के मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट-२०१३ की अभूतपूर्व सफलता के लिए अभिनंदन पत्र भेजा है। वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट के पार्टनर कंट्री के तौर पर कनाडा सहभागी बना है और समिट में भाग लेने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं इस पत्र में भेजी है।

कनाडा के प्रधानमंत्री ने भारत के साथ संबंध ज्यादा सुदृढ़ और वैविध्यपूर्ण बनाने की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा कि वाइब्रेंट गुजरात समिट द्वारा गुजरात ने परस्पर वाणिज्यिक संबंध और दोनों के बीच जनसंबंधों का सेतु मजबूत बनाने के लिए एक अद्भुत अवसर उपलब्ध करवाया है।

गुजरात को उसके उद्योग साहसिकता के विश्व प्रतिष्ठा प्राप्त मिजाज और भारत के उत्तम प्रगतिशील और औद्योगिक राज्य माने जाने वाले कनाडा के प्रधानमंत्री ने कहा कि कनाडा के लिए गुजरात महत्वपूर्ण भागीदार है। इसकी वजह यह भी है कि गुजरात का भू-भाग व्यूहात्मक लाभ वाला है। गुजरात के पास सुदृढ़ आर्थिक विश्वसनीयता है और बहुभाषी कौशल्य-क्षमता वाली कार्यशक्ति है

कनाडा ने अहमदाबाद में ट्रेड ऑफिस शुरू किया है जिसकी वजह से गुजरात और कनाडा की जनता के बीच व्यापार-वाणिज्य के नये अवसर उत्पन्न करने में सहायता मिलेगी। कनाडा सरकार की ओर से गुजरात के मुख्यमंत्री श्री मोदी का आभार व्यक्त करते हुए स्टीफन हार्पर ने कनाडा-भारत के संबंध ज्यादा मजबूत बनाने में दिये गए योगदान की सराहना करते हुए समिट की अभूतपूर्व सफलता की शुभकामनाएं दी।

 

 

Explore More
अमृतकाल में त्याग और तपस्या से आने वाले 1000 साल का हमारा स्वर्णिम इतिहास अंकुरित होने वाला है : लाल किले से पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

अमृतकाल में त्याग और तपस्या से आने वाले 1000 साल का हमारा स्वर्णिम इतिहास अंकुरित होने वाला है : लाल किले से पीएम मोदी

Media Coverage

"India of 21st century does not think small...": PM Modi
NM on the go

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
सोशल मीडिया कॉर्नर 27 फ़रवरी 2024
February 27, 2024

Citizens Celebrate Transformative Changes in India with The Modi Government