साझा करें
 
Comments
देश ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ अनुशासन और धैर्य के साथ लड़ाई लड़ी है और इसे जारी रखना चाहिए : प्रधानमंत्री मोदी
भारत ने दुनिया में सबसे तेज गति से टीकाकरण किया है : प्रधानमंत्री मोदी
लॉकडाउन को केवल अंतिम विकल्प के रूप में चुना जाना चाहिए और माइक्रो कंटेनमेंट जोन पर अधिक फोकस करना चाहिए : प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोविड-19 स्थिति पर राष्ट्र को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि देश ने अनुशासन और धैर्य के साथ कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और इसे जारी रखना चाहिए। उन्होंने राज्यों से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि लॉकडाउन को केवल अंतिम विकल्प के रूप में चुना जाना चाहिए और माइक्रो कंटेनमेंट जोन पर अधिक फोकस करना चाहिए। 

 

पूरा भाषण पढ़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

मोदी सरकार के #7YearsOfSeva
Explore More
'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी
PM Modi at UN: India working towards restoring 2.6 crore hectares of degraded land by 2030

Media Coverage

PM Modi at UN: India working towards restoring 2.6 crore hectares of degraded land by 2030
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
प्रधानमंत्री 16 जून को विवा टेक आयोजन में मुख्य भाषण देंगे
June 15, 2021
साझा करें
 
Comments

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 16 जून को शाम लगभग 4 बजे 5वें विवा टेक आयोजन में मुख्य भाषण देंगे। प्रधानमंत्री को विवा टेक 2021में मुख्य भाषण देने के लिए सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है।

आयोजन के अन्य प्रमुख वक्ताओं में फ्रांस के राष्ट्रपति श्री इमैनुएल मैक्रों, स्पेन के प्रधानमंत्री श्री पेड्रो सांचेज और विभिन्न यूरोपीय देशों के मंत्री/सांसद शामिल हैं। इस कार्यक्रम में एप्पल के सीईओ श्री टिम कुक, फेसबुक के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मार्क जुकरबर्ग, और माइक्रोसॉफ्ट के अध्यक्ष श्री ब्रैड स्मिथ जैसे कॉरपोरेट नेताओं की भागीदारी भी होगी।

विवा टेक यूरोप में सबसे बड़ी डिजिटल और स्टार्टअप आयोजनों में एक है। इसका आयोजन 2016 के बाद से हर वर्ष पेरिस में किया जाता है। इसका आयोजन संयुक्त रूप एक प्रमुख विज्ञापन और विपणन समूह पब्लिसिज ग्रुप और अग्रणी फ्रांसीसी मीडिया समूहलेस इकोसद्वारा किया जाता है। यह प्रौद्योगिकी नवाचार और स्टार्टअप इकोसिस्टम के हितधारकों को एक साथ लाता है। इस आयोजन में प्रदर्शनियां, पुरस्कार, पैनल चर्चा और स्टार्टअप प्रतियोगिताएं शामिल की जाती हैं।विवाटेक का 5वां संस्करण 16-19 जून 2021 को आयोजित किया जाना है।