साझा करें
 
Comments
"Shri Narendra Modi addresses rallies in Balasore, Keonjhar and Dhenkanal in Odisha"
"Does your CM meet you and talk to you? I have seen the winds of change here and I can tell you that this Government is going: Narendra Modi in Odisha"
"When elections come they start taking names of poor. It’s nothing but a way to win elections: Shri Modi on Congress"
"The way we go to tourist places, there are some people who go to the homes of poor for tourism and take cameramen too: Shri Modi on Congress"
"We have a track record of service. We believe in Daridra Narayan. For us the poor are a manifestation of Almighty: Shri Modi "
"See how blessed Odisha is. But, the leaders here could not manage what God has given and they ruined things for people: Shri Modi"

11 अप्रैल की सुबह ओडिशा के बालासोर, क्योंझर और ढेंकनाल में अपनी रैलियों में श्री नरेन्द्र मोदी ने भ्रष्टाचार और लोगों की प्रगति की कीमत पर अपनी जेब भरने की कांग्रेस की अपनी निहित विशेषता को उजागर करते हुए उस पर तीखा हमला किया। श्री मोदी ने अपने लोगों के प्रति ओडिशा सरकार की उदासीनता के बारे में बताया और लोगों से दिल्ली में एक जिम्मेदार और जवाबदेह सरकार सुनिश्चित करने के लिए भाजपा को अपना समर्थन देने की अपील की।

कांग्रेस की असंवेदनशीलता पर हमला करते हुए श्री मोदी ने कहा की गरीबों के प्रति उनकी सहानुभूति केवल किसी गरीब के घर जाकर उसके साथ फोटो खिंचाने तक दिखती है, और इस तरह की रणनीति से उन्हें कभी गरीबों का दर्द समझ में नहीं आ सकता है। “जब चुनाव आते हैं तब वे गरीबों का नाम लेने लगते हैं। यह कुछ नहीं केवल चुनाव जीतने का एक रास्ता है। जैसे हम किसी पर्यटक स्थल तक जाते हैं वैसे ही ये लोग पर्यटन के लिए गरीबों के घरों में जाते हैं और साथ में कैमरामैनों को भी ले जाते हैं," श्री मोदी ने कहा। उन्होंने वंचितों को सशक्त बनाने पर भाजपा के ध्यान की पुष्टि की, और इसे सिद्ध करने केलिए 'दरिद्र नारायण ' की सेवा में पार्टी के ट्रैक रिकॉर्ड को सामने रखा।

उन्होंने ओडिशा की विकास क्षमता के दोहन में राज्य और केंद्र सरकार की दूरदर्शिता में कमी को उजागर करते हुए, वर्तमान सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार को लोगों के सामने रखा जिसने राष्ट्र को बर्बाद कर दिया है।

श्री मोदी ने लोगों के द्वारा निर्वाचित ओडिशा के मुख्यमंत्री की उदासीनता की उन्ही लोंगो से दूरी बनाने पर निंदा की है, और कहा कि कैसे तरह एक दृष्टिकोण से तंग आकर लोगों ने सरकार में परिवर्तन लाने के बारे में सोचा है। उन्होंने लोंगों से कमल चुनाव चिन्ह पर वोट देकर भाजपा को बहुमत दिलाने के लिए कहा जिससे इस देश का भविष्य उज्जवल हो सके।

भारत के ओलंपियन को प्रेरित करें!  #Cheers4India
मोदी सरकार के #7YearsOfSeva
Explore More
'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी
Deposit Insurance and Credit Guarantee Corporation Bill, 2021: Union Cabinet approves DICGC Bill 2021 ensuring Rs 5 lakh for depositors

Media Coverage

Deposit Insurance and Credit Guarantee Corporation Bill, 2021: Union Cabinet approves DICGC Bill 2021 ensuring Rs 5 lakh for depositors
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
सोशल मीडिया कॉर्नर 29 जुलाई 2020
July 29, 2021
साझा करें
 
Comments

PM Modi’s address on completion of 1 year of transformative reforms under National Education Policy, 2020 appreciated across India

Citizens praise Modi Govt’s resolve to deliver Maximum Governance