साझा करें
 
Comments
"Shri Narendra Modi addresses another round of 3D rally"
"Such a long election but the enthusiasm is not reducing! It is clear that people will make the right decision: Shri Modi"
"Madam said Modi saying Dil Mange More and that he is only asking. Yes you are right. We were born in poor houses: Shri Modi to Sonia Gandhi"
"In a Democracy there is no throne but there is service and the Constitution. Thrones are for princes: Shri Modi retaliating to Sonia Gandhi’s statement"
"I saw the mood of the people in WB and now I understood why Didi is angry at me. WB used to say Didi Didi now it is saying Modi Modi: Shri Modi"
"You gave a package of Rs. 6000 crore for weavers but where is the money gone? Who gained from it: Shri Modi to Congress"
"Due to the love & affection of Amethi Karyakartas I am going to Amethi as well. Big leaders are going to lose this time: Shri Modi addressing 3D rally"

श्री नरेन्द्रस मोदी ने 4 मई की शाम को 3डी रैली संबोधित करते हुए भाजपा की तरक्कीर और विकास के प्रति समावेशी रीति का जिक्र किया और भाजपा के प्रति लोगों के समर्थन पर आभार जताया। श्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी द्वारा उनकी छवि खराब करने के लिए दिये जा रहे फर्जी बयानों की चर्चा करते हुए जनता से कांग्रेस की विभाजनकारी और विनाशकारी राजनीति को खत्म करने की अपील की।

श्री मोदी ने केंद्र सरकार की ओर से बुनकर समुदाय के लिए पैकेज की घोषणा करने लेकिन इसे लोगों तक पहुंचने से पहले ही अपनी जेबें भरने पर भी सवाल उठाये। श्री मोदी ने भाजपा के घोषणापत्र में बुनकरों के लिए विशेष पैकेज देने की बात का जिक्र भी किया।

पश्चिम बंगाल में अपने प्रचार अभियान का जिक्र करते हुए श्री मोदी ने बताया कि राज्यं में उनको मिल रहे लोगों के समर्थन से एक बार फिर इस बात की पुष्टि होती है कि लोग राज्यर सरकार से खुश नहीं हैं। श्री मोदी ने कहा कि इन राज्योंह में विभिन्नर राजनीतिक दलों ने सिर्फ बदले की राजनीति को ही प्रश्रय दिया है। श्री मोदी ने जनता से भाजपा को समर्थन देने तथा बदलाव की राजनीति के लिए अपनी पसंद दिखाने का आग्रह किया।

श्री मोदी ने शुरुआती चरणों में धांधली की घटनाओं पर गहरी चिंता और असंतोष जताया और भारत के चुनाव आयोग से यह सुनिश्चित करने की अपील की कि बाकी चरणों में मतदान बिना किसी धांधली के संपन्नक हो। श्री मोदी ने कहा, “शुरुआती चरणों में धांधली की घटनाएं हुईं हैं। लोकतंत्र इस तरह नहीं चलता।

चुनाव आयोग का काम लोगों के हितों की हिफाजत करना है। निष्प।क्ष चुनाव सुनिश्चित करना आपकी जिम्मे दारी है। मैं आपसे आपकी जिम्मे्दारियां उचित तरीके से निभाने का आग्रह करता हूं।”

लोगों से भाजपा का समर्थन करने की अपील करते हुए श्री मोदी ने उन्हें केंद्र में एक स्थिर और मजबूत सरकार के लिए आश्वीस्त् किया जो देश और उसकी जनता के विकास पर ध्याानकेंद्रित करेगी।

20 Pictures Defining 20 Years of Seva Aur Samarpan
मन की बात क्विज
Explore More
'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी
Terror violence in J&K down by 41% post-Article 370

Media Coverage

Terror violence in J&K down by 41% post-Article 370
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
सोशल मीडिया कॉर्नर 1 दिसंबर 2021
December 01, 2021
साझा करें
 
Comments

India's economic growth is getting stronger everyday under the decisive leadership of PM Modi.

Citizens gave a big thumbs up to Modi Govt for transforming India.