साझा करें
 
Comments
"State Cabinet meeting held in headship of CM"
"GoG to give assistance of Rs. 5 Lakh each to the families of military jawans died in helicopter crash during relief operation in Uttarakhand"

 

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल की बैठक

उत्तराखंड में राहत-बचाव कार्य के दौरान हवाई दुर्घटना में प्राणों की आहूति देने वाले सुरक्षा जवानों के परिवारों को पांच लाख की सहायता देगी गुजरात सरकार

मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में आज आयोजित राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में किए गए निर्णय के मुताबिक राज्य मंत्रिमंडल के सभी सदस्य अपना एक महीने का वेतन भत्ता उत्तराखंड में विनाशक तबाही का भोग बनें आपदाग्रस्त लोगों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत निधि में देंगे।

राज्य सरकार के प्रवक्ता वित्त मंत्री नीतिनभाई पटेल एवं ऊर्जा मंत्री सौरभभाई पटेल ने आपदा पीड़ितों की मदद के लिए मंत्रिमंडल की बैठक में लिए गए इस निर्णय की जानकारी दी। 

गुजरात के मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखंड में बाढ़ से तबाह हुए इलाकों में राहत एवं बचाव कार्य के दौरान भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर की दुर्घटना में प्राणों की आहूति देने वाले भारतीय सेना के प्रत्येक जवानों के शोक संतप्त परिवार को पांच लाख रुपये की सहायता गुजरात सरकार की ओर से देने का निर्णय किया है।

अपने प्राणों की परवाह किए बगैर आपदा पीड़ितों को बचाने के लिए अहर्निश सेवारत सुरक्षा बलों के इन जवानों ने वीरता, मानवता और सेवा की जो मिसाल पेश की है, उसे वंदन करते हुए मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

 

प्रधानमंत्री मोदी के साथ परीक्षा पे चर्चा
Explore More
'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी
Cumulative vaccinations in India cross 18.21 crore

Media Coverage

Cumulative vaccinations in India cross 18.21 crore
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
सोशल मीडिया कॉर्नर 16 मई 2021
May 16, 2021
साझा करें
 
Comments

Prime Minister Narendra Modi reviewed preparations to deal with the impending Cyclone Tauktae

PM Modi’s governance – Sabka Saath Sabka Vikas