साझा करें
 
Comments
"Bardoli’s Community Health Centre and Satyagraha Hospital bags FICCI Healthcare Excellence Award-2013"

भारत में सर्वप्रथम बार राष्ट्रीय मापदंड के अनुसार NABH एक्रिडिएट

मुख्यमंत्री ने दी स्वास्थ्य विभाग को शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने सूरत ग्राम्य क्षेत्र के बारडोली सामूहिक स्वास्थ्य केन्द्र और सत्याग्रह अस्पताल को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए फिक्की हेल्थ केयर एक्सलेंस अवार्ड 2013 हासिल करने पर शुभकामनाएं दी हैं।

राज्य सरकार के प्रवक्ता स्वास्थ्य मंत्री नितिन भाई पटेल ने इस सत्याग्रह अस्पताल को मिले अवार्ड की जानकारी देते हुए बतलाया कि सूरत जिले के बारडोली सामूहिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचई) और सत्याग्रह अस्पताल देश में सर्वप्रथम बार राष्ट्रीय मापदंडों के अनुसार एक्रेडिएट हुआ अस्पताल है और इस स्वास्थ्य केन्द्र को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं ऑपरेशनल एक्सलेंस के लिए फिक्की हेल केयर एक्सलेंस अवार्ड प्राप्त हुआ है।

फेडरेशन ऑफ इंडियन चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज, फिक्की और क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया, नेशनल एक्रेडिटेशन बोर्ड फॉर हॉस्पिटल एंड हेल्थ केयर प्रोवाइडर्स- इंडिया NABH के संयुकत तत्वावधान में यह अवार्ड देश की सरकारी और निजी अस्पतालों तथा डायगनोस्टिक सेंटर में गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं के लिए प्रदान किया गया है।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि इस अवार्ड के लिए देशभर में से 120 निजी और सरकारी स्वास्थ्य संस्थाओं ने भाग लिया था और गुजरात के बारडोली सामूहिक स्वास्थ्य केन्द्र और सत्याग्रह अस्पताल को रोगियों को गुणवत्तापूर्ण और बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने के लिए श्रेष्ठ स्वास्थ्य संस्था के तौर पर एक्सलेंस अवार्ड के लिए विशेषज्ञों की चयन समिति द्वारा चयनित किया गया है।

 गुजरात में स्वास्थ्य सेवाओं का दायरा गरीबतम व्यक्ति तक पहुंचाने के साथ ही गम्भीर रोगों के उपचार के लिए मुख्यमंत्री अमृतम- मा योजना के तहत अनेक दरिद्र परिवारों को स्वास्थ्य सुरक्षा छत्र तथा चिरंजीवी योजना, 108 आपातकालीन एम्बुलेंस सेवा के माध्यम से चिकित्सा सेवा उपलब्ध करवाने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है। यह अवार्ड इन सेवाओं की शान में वृद्धि करने वाला है।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ परीक्षा पे चर्चा
Explore More
'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी
Riding on direct payment, Punjab wheat procurement hits new high

Media Coverage

Riding on direct payment, Punjab wheat procurement hits new high
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
PM condoles demise of Shri Sunil Jain
May 15, 2021
साझा करें
 
Comments

The Prime Minister, Shri Narendra Modi has expressed deep grief over the demise of Noted Journalist Shri Sunil Jain. 

In a tweet, the Prime Minister said : 

"You left us too soon, Sunil Jain. I will miss reading your columns and hearing your frank as well as insightful views on diverse matters. You leave behind an inspiring range of work. Journalism is poorer today, with your sad demise. Condolences to family and friends. Om Shanti."