Share
 
Comments

अहमदाबाद, ३० मार्च (हि.स.)।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की चुनावी कमल यात्रा ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में ७८० किलोमीटर की दूरी तय की है। इस आशय की जानकारी प्रदेश कार्यालय की विज्ञप्ति में दी गयी है। प्रदेश अध्यक्ष पुरूषोत्तम रूपाला ने बताया कि आदिवासी क्षेत्र की ४३ तहसीलों में १४ हजार करोड की बजट वाली वनबंधु योजना से प्रभावित होकर बडी संख्या में आदिवासी समाज के लोग यात्रा के दरम्यान भाजपा में शामिल हुए हैं।

कमल यात्रा का जगह-जगह राज्यों में भव्य स्वागत किया गया है। पिछले चार दिनों के दरम्यान प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में निकाले गये इस यात्रा ने साबरकांठा, पंचमहल, छोटा उदयपुर, भरूच और बारडोली संसदीय क्षेत्रों में कई जगहों पर छोटी-बडी जनसभा का आयोजन किया। रविवार को राजपीपला शुगर मिल के पास से यात्रा शुरू हुई। यात्रा के दौरान राजपारडी, नेत्रांग, उमरवाड़ा, झंखताव, डेडियापाडा, सागबारा और उमरवा में जनसभाएं आयोजित की गयी। डेडियापाडा में अध्यक्ष पुरूषोत्तम रूपाला का आदिवासियों ने परंपरागत तरीके से स्वागत किया। इस अवसर पर नसवाडी तहसील पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सरदार सिंह भमात, गत विधानसभा के राजपीपला के कांग्रेस उम्मीदवार दलपत सिंह वसावा, राजपारडी के वीरेंद्र सिंह गोहिल आदि नेता भाजपा में विधिवत शामिल हो गये।

यात्रा में प्रदेश महामंत्री भारत सिंह परमार, भरूच के उम्मीदवार मनसुख वसावा, बारडोली के उम्मीदवार रितेश भाई वसावा के उपरांत जिला भाजपा के नेता शामिल हुए।

Modi Govt's #7YearsOfSeva
Explore More
It is now time to leave the 'Chalta Hai' attitude & think of 'Badal Sakta Hai': PM Modi

Popular Speeches

It is now time to leave the 'Chalta Hai' attitude & think of 'Badal Sakta Hai': PM Modi
During tough times, PM Modi acts as 'Sankatmochak', stands by people in times of need

Media Coverage

During tough times, PM Modi acts as 'Sankatmochak', stands by people in times of need
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
PM condoles demise of Dr. Indira Hridayesh
June 13, 2021
Share
 
Comments

The Prime Minister, Shri Narendra Modi has expressed grief over the demise of Dr. Indira Hridayesh.

PMO tweeted, "Dr. Indira Hridayesh Ji was at the forefront of several community service efforts. She made a mark as an effective legislator and also had rich administrative experience. Saddened by her demise. Condolences to her family and supporters. Om Shanti: PM @narendramodi"