साझा करें
 
Comments 1072 Comments
अंडर-17 फीफा विश्व कप पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपने विचार साझा करें और इस आयोजन को यादगार बनाएं!
‘नरेंद्र मोदी ऐप’ पर अंडर-17 फीफा विश्व कप से संबंधित अपने विचार एवं सुझाव शेयर करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मोबाइल ऐप पर अंडर-17 फीफा विश्व कप से संबंधित विचार एवं सुझाव साझा करने में लोगों, खासकर युवाओं के जबर्दस्त उत्साह पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि ऐप पर लोगों ने अपने बेहतरीन सुझाव एवं विचार भेजे हैं। इसके साथ ही उन्होंने आग्रह किया कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस विषय पर अपने इनपुट भेजें।

रविवार, 27 मार्च 2016 को ‘मन की बात’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2017 में भारत में आयोजित होने वाले अंडर-17 फुटबॉल विश्व कप के बारे में विस्तार से बात की थी और लोगों से आह्वान किया था कि हम सब इस टूर्नामेंट को भारत भर में, विशेष रूप से युवाओं के बीच फुटबॉल को लोकप्रिय बनाने के एक अवसर के रूप में देखें।

उन्होंने ‘नरेंद्र मोदी ऐप’ पर लोगों से अपने विचार भेजने का आह्वान किया था जिसके बाद बहुत सारे लोगों ने ऐप पर अपने इनपुट भेजे। लोगों ने प्रभावी ब्रांडिंग, टूर्नामेंट को बढ़ावा देने, बुनियादी ढांचे में सुधार के तरीके, युवाओं के बीच फुटबॉल को और अधिक लोकप्रिय बनाने एवं अन्य मुद्दों पर अपने सुझाव भेजे हैं।

फुटबॉल और अंडर-17 विश्व कप को बढ़ावा देने के प्रधानमंत्री के प्रयासों को हर तरफ़ से सराहा गया है। एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने प्रधानमंत्री के इस प्रयास पर खुशी जताई है।

Explore More
'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

'चलता है' नहीं बल्कि बदला है, बदल रहा है, बदल सकता है... हम इस विश्वास और संकल्प के साथ आगे बढ़ें: पीएम मोदी
India to enhance cooperation in energy, skill development with Africa

Media Coverage

India to enhance cooperation in energy, skill development with Africa
...

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
Practice Pawanmuktasana with PM Modi!
May 21, 2018
साझा करें
 
Comments

Prime Minister Modi today shared a 3D animated video of him practicing the Pawanmuktasana. The asana has many benefits. PM Modi has been sharing several such videos in the run up for the Fourth International Day of Yoga.